श्रीनगर में सुरक्षाबलों की बस पर आतंकी हमला, फायरिंग में 12 जवान ज़ख्मी

Srinagar Terrorist Attack On Bus: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों की एक बस पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 12 जवानों के घायल होने की सूचना है। सूत्रों का कहना है कि फायरिंग में तीन जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद घायल जवानों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है।

प्राथमिक सूचना के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों की बस पर दो से तीन आतंकियों ने ताबड़तोड़ फारिंग की। जवानों से भरी बस श्रीनगर के बाहरी इलाके में मौजूद जवन में स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की तरफ जा रही थी। इस बस में जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस के नौवीं बटालियन के जवान सफर कर रहे थे।

आपको बता दें कि जिल इलाके में हमला हुआ है, उसमें न सिर्फ जम्मू कश्मीर पुलिस का ट्रेनिंग सेंटर है, बल्कि सेना और सीआरपीएफ के भी कई कैम्प हैं।

इससे पहले आज दिन में श्रीनगर के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रंग्रेठ इलाके में हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि दो आतंकवादियों को ढेर किया गया है जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *