एसजेवीएन का वार्षिक सांस्‍कृतिक एवं साहित्यिक उत्‍सव ”प्रतिबिम्‍ब-2019” सम्पन्न

  • एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने दी सभी विजेताओं को बधाई
  • मुख्‍य सचिव डॉ. बाल्‍दी ने एसजेवीएन के अभिनव प्रयासों को सराहा
  • कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला की टीम ने जीता प्रथम पुरस्‍कार

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्‍य सचिव डॉ.श्रीकांत बाल्‍दी के साथ एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने एसजेवीएन के वार्षिक सांस्‍कृतिक एवं साहित्यिक उत्‍सव- प्रतिबिम्‍ब-2019 के समापन समारोह की शोभा बढ़ाई। इस अवसर पर निदेशक (कार्मिक), गीता कपूर भी उपस्थित थी।

हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्‍य सचिव डॉ. श्रीकांत बाल्‍दी ने अपने संबोधन में एसजेवीएन के अभिनव प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से संगठनात्‍मक सामंजस्‍य स्‍थापित करने में मदद मिलती है और इससे कर्मचारियों के मध्‍य टीम भावना, आपसी विश्‍वास तथा सम्‍मान को बढ़ावा मिलता है। एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि ”प्रतिबिंब-2019” की सफलता कर्मचारियों के समर्पण, कड़ी मेहनत और प्रेरणा तथा उनके मेंटरों एवं वरिष्‍ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन का परिचायक है।

एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने दी सभी विजेताओं को बधाई

एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने दी सभी विजेताओं को बधाई

प्रतिबिंब-2019 में, कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला की टीम ने कुल नौ स्‍पर्धाओं में से पांच स्‍पर्धाओं में प्रथम पुरस्‍कार जीतकर सर्वश्रेष्‍ठ समग्र प्रदर्शन के लिए प्रथम पुरस्‍कार प्राप्‍त किया। समूहगान, थिरक, अंताक्षरी, काव्‍यांजलि तथा नुक्‍कड़ नाटक में टीम कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला, वाद-विवाद एवं सुरसागर में टीम रामपुर जलविद्युत स्‍टेशन, स्‍टैंडअप कॉमेडी तथा निर्माण में टीम नाथपा झाकड़ी जलविद्युत स्‍टेशन को प्रथम पुरस्‍कार प्रदान किया गया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *