कुल्लू: पर्यटकों से मारपीट

कुल्लू: टिपर चालक और कार सवार पर्यटकों में झड़प

कुल्लू : जिला कुल्लू के प्रवेश द्वार बजौर के समीप भैंस नाले के समीप सोमवार को गाड़ी के ओवरटेक को लेकर शुरू हुआ विवाद खूनी झड़प में बदल गया। सड़क में दिनदहाड़े पर्यटक और स्थानीय युवाओं के बीच रॉड और लात घूंसे चले। इससे काफी देर तक जाम लग गया।
विज्ञापन
वहीं पर्यटकों की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। पर्यटकों को गाड़ी से बाहर खींचकर पीटा गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया। पुलिस के अनुसार एचपी65टी-0578 नंबर टिपर से चालक सुरेश कुमार निवासी गांव डुआड़ा डोभी, क्रैशर के लिए जा रहा था।
इसी दौरान एचआर26बी5-5380 नंबर की कार ने टिपर को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी को लेकर दोनों वाहनों के चालकों में बहस शुरू हो गई। टिपर चालक ने रॉड निकाल ली जबकि रिझान खालिद निवासी दिल्ली ने रॉड छीनकर टिपर चालक पर हमला कर दिया।

इसमें टिपर चालक को सिर और बाजू में गंभीर चोटे आईं। टिपर चालक ने अपने साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचते ही टिपर चालक के साथियों ने पर्यटकों को गाड़ी से बाहर घसीटकर पीटा। घायल टिपर चालक को पीएचसी भुंतर में प्राथमिक  उपचार दिया गया है। डीएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट किए जाने को लेकर छानबीन चल रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *