नेरचौक में मरीज के ऑपरेशन के दौरान पेट से मिले चम्मच, टुथब्रथ और रॉड

नेरचौक में मरीज के ऑपरेशन के दौरान पेट से मिले चम्मच, टुथब्रथ और रॉड

मंडी : प्रदेश के मंडी जिले में लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एक मरीज का केस देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। दरअसल लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में एक मरीज के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को उसके पेट से चम्मच, टुथब्रथ और रॉड जैसी चीजें मिली हैं।

सुंदरनगर जिले के लाल बहादुर शास्त्री नेरचौक मैडीकल कॉलेज में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए। दरअसल एक शख्स अपने पेट में चम्मच, चाकू, ब्रश और दरवाजे की कुंडी लिए घूम रहा था। जब शख्स मैडीकल कॉलेज नेरचौक पहुंचा तो चिकित्सक भी हैरान रह गए। मरीज(35) सुंदरनगर नगर परिषद के वार्ड नंबर-7 बनायक का रहने वाला है। मामले की जानकारी देते हुए मरीज (कर्ण सेन) के भाई आशीष गुलेरिया व जीजा सुरेश पठानिया ने कहा कि कर्ण पिछले 20 वर्षों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहे थे और लगातार दवाई का सेवन कर रहे थे। अचानक पेट में दर्द होने की वजह से अस्पताल लाया और ऑपरेशन करने के बाद पेट के अंदर से कई अन्य प्रकार की लोहे की वस्तुएं निकाली गई।

डॉक्टरों ने बताया कि मरीज ने जब चाकू ही खा लिया तो पहले एक्स-रे किया गया तो पता चला कि पेट में चम्मच, टुथब्रथ और रॉड जैसी चीजें भी हैं। तो ऑपरेशन किया गया। बताया जा रहा है कि मरीज की हालत खतरे से बाहर है और मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचाराधीन है। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने मरीज के पेट से 7 छोटे चम्मच, दो टुथब्रश, एक छोटा चाकू, एक छोटी रॉड और दो छोटे पेचकस निकाले हैं। इस ऑपेरशन को डॉ. सूरज और डॉ. निखिल की टीम ने मिलकर पूरा किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *