आचार संहिता के उल्लंघन मामले पर उठाएं कारगर कदम : राठौर

शिमला: प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग की बैठक प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस लीगल विभाग के सदस्य सरकार के किसी भी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को सख्ती से लें। अगर आचार संहिता का उल्लंघन होता है तो कांग्रेस लीगल विभाग को कारगर कदम उठाने चाहिए। उन्होंने बताया कि कांग्रेस का लीगल सैल प्रदेश भर में कांग्रेस के चारों प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए जुट गया है। इस प्रचार को तेज किया जाएगा ताकि कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित की जा सके।

बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी मुख्य रूप से भाग लिया और कहा कि चुनाव से पहले बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में लीगल सैल की बैठक भी आयोजित की गई। लीगल सैल चुनाव के दौरान हर कानूनी पहलू पर नजर रखेगा। इसी तरह मंडी लोकसभा क्षेत्र में भी बीते दिन कांग्रेस का जनरल हाऊस हुआ, जिसमें कांग्रेस पार्टी में काफी एकजुटता दिखी है।

राठौर ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया में विधि विभाग की भूमिका महत्वपूर्ण है। उन्होंने विधि विभाग के सदस्यों और पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होने पर चुनाव आयोग से मामले उठाने को आगे आएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *