पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता : भट्ट

कांग्रेस सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किया : बिंदल

सोलन:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कंडाघाट में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनेकों बार विश्व के सभी शीर्ष नेताओं को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ते हुए पहले पायदान पर काबिज रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जारी इस आंकड़े ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। मॉर्निंग कंसल्ट पॉलिटिकल इंटेलिजेंस सर्वे ने विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेताओं की सूची जारी की है। इसमें विश्व के सभी लोकप्रिय नेताओं के बारे में आंकड़ों सहित जानकारी दी गई है। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शीर्ष पर काबिज हैं। उन्होंने एजेंसी के हवाला देते हुए बताया की पीएम मोदी को इस सर्वे में 77 प्रतिशत लोकप्रियता के साथ शीर्ष पर दिखाया गया है। वहीं, मैक्सिको के प्रधानमंत्री एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रादोर की लोकप्रियता 64 फीसदी है। उन्होंने कहा की पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है।
कांग्रेस को पीएम मोदी की लोकप्रियता से डर लगता है और कांग्रेस के नेता निरंतर उनकी छवि बिगड़ने का असफल प्रयास करते है, आने वाले लोक सभा चुनावों में स्पष्ठ हो जाएगा जब एक बार फिर नरेंद्र मोदी तीसरी बात देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा की 370 से अधिक सीटें आएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किया और इस कोई भी बात नहीं है जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ रही है। पर भाजपा की केंद्र सरकार ने हिमाचल को कई सौगाते दी है आईआईएम धौलाकुआं जिला सिरमौर की लिए स्वीकृत राशि 309 करोड़ है, मेडिकल कॉलेज नहान भवन की स्वीकृत राशि 370 करोड़, रेणुका बिजली डैम की स्वीकृत 6946.99 करोड़, ग्रीन कॉरिडोर एन. एच. 707 पांवटा साहिब- राजवन शिलाई हाटकोटी के लिए स्वीकृत राशि 1426 करोड़, राष्ट्रीय केंद्र रोग नियंत्रण लैब के 3 कमरे भी स्वीकृत हो चुके हैं, मेडिकल डिवाइस पार्क नालागड़ 5000 करोड़, चंडीगढ़ बद्दी रेलवे लाइन 1540.15 करोड़, सुन्नी पावर प्रोजेक्ट 382 मेगावॉट 2614.51 करोड़, परमाणु शिमला फोरलेन 2730 करोड़, चंडीगढ़ बद्दी फोर लेन 452 करोड़, सीपेट बद्दी 46 करोड़, शिलारू एवं माजरा एस्ट्रो टर्फ, ढली की दुसरी सुरंग, शिमला स्मार्ट सिटी और अनेकों काम भाजपा द्वारा क्षेत्र में करवाए गए है।

इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रत्न पाल, राजेश कश्यप, मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मि सूद, प्रदेश प्रवक्ता विवेक शर्मा, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य पुरषोत्तम गुलेरिया, सभी पार्षदगण और मंडल जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed