सोलन: शूलिनी विवि में डिजिटल मीडिया पर सत्र का आयोजन

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशंस द्वारा डिजिटल मीडिया पर एक सत्र आयोजित किया गया था। सत्र के मुख्य वक्ता  वरुण भंसाली थे।

 वरुण भंसाली ने अपनी गहरी समझ और व्यावहारिक अनुभव से छात्रों को प्रेरित किया। उन्होंने अनुकूलनशीलता और नवीनता पर जोर दिया, जो उत्सुक युवा दिमागों के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित हुआ, जिससे उन्हें लगातार विकसित हो रहे मीडिया परिदृश्य में सम्मोहक आख्यानों को तैयार करने के लिए तकनीकी प्रगति से आगे रहने का महत्व पता चला।

स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन के सहायक प्रोफेसर पार्थ शर्मा ने कार्यक्रम का समन्वय किया और महत्वाकांक्षी पत्रकारों को भंसाली के विशाल अनुभवों से अवगत कराने के लिए एक अमूल्य मंच प्रदान किया।

 वरुण भंसाली ने प्रचार, रिपोर्टिंग, निर्माण और लेखन में 14 वर्ष का अनुभव प्राप्त किया है। मीडिया उद्योग में 21 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ वरुण भंसाली एक मीडिया पेशेवर हैं, जिन्होंने निम्नलिखित क्षेत्र में अपनी मूल्यवान अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञता से शूलिनी विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रेरित किया है। उन्होंने एनडीटीवी, ज़ी न्यूज़ और रिपब्लिक चैनल जैसे कुछ प्लेटफार्मों में योगदान दिया है। वह अपने स्वयं के प्रोडक्शन हाउस, “मिशी मीडिया” पर भी काम कर रहे हैं, जिसका मुख्यालय जयपुर में सात वर्षों से है और यह राजस्थान में तीसरी सबसे बड़ी डिजिटल एजेंसी बन गई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed