शिमला:  पिकअप गाड़ी खाई में गिरी, दो की मौत, एक घायल

शिमला: जिला शिमला के जुब्बल में पिछले कल (गुरुवार 18 अप्रैल) शाम को पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार जुब्बल क्षेत्र के झगटान कोठू सड़क में पिकअप गाड़ी HP75 -0275 दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इसमें 2 व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। जिसका इलाज सिविल अस्पताल रोहडू में चल रहा है।

गुरुवार की शाम जुब्बल झगटान कोठू सड़क पर स्थानीय लोगों ने गाड़ी गिरने की आवाज सुनी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और मौके पर जा कर गाड़ी से 3 लोगों को बाहर निकाला। जिसमें दो की मौत हो गई थी। उसमें एक महिला और पुरुष शामिल थे। जबकि एक व्यक्ति घायल था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों और घायलों की पहचान की। मरने वाले में चालक दिनेश और घामली देवी शामिल हैं। वहीं दुर्घटना में घायल हुए कपिल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रोहडू भेजा गया है। बताया जा रहा है कि पिकअप सीमेंट लेकर आया था और उसे उतार रहा था। तभी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गई।

एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि पिकअप गाड़ी जुब्बल में गिरी है, जिसमें 2 लोग महिला और पुरुष की मौत हो गई है। जबकि एक घायल है, जिसका इलाज सिविल अस्पताल रोहडू में चल रहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed