अनुराग ठाकुर बोले- हिमाचल में कांग्रेस से नहीं संभल रहा अपना कुनबा

ऊना: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज ऊना में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जहां 400 सीटों के लिए लड़ रही है वहीं कांग्रेस 40 सीटों के लिए संघर्ष कर रही है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2014 और 2019 में भी हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी और 2024 में भी हम प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। हिमाचल की चारों की चारों लोकसभा सीटें भी इसमें शामिल होंगी।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसी विधायकों को भाजपा द्वारा तोड़े जाने के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस अपना कुनबा नहीं संभाल पा रही है तो इसका ठीकरा दूसरों पर फोड़ना उचित नहीं है। जिन झूठे वादों के बदौलत कांग्रेस हिमाचल में सत्ता में आई उसमें से एक भी पूरा नहीं कर पाई। उनके खुद के विधायक उनके खिलाफ मोर्चा खोले रहते हैं। आम लोग आक्रोशित हैं।”

कांग्रेस द्वारा अभी तक हिमाचल प्रदेश की लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी न दिए जाने को उनका आंतरिक मामला बताते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा की चुनाव विकास और विचारधारा पर होता है। चुनाव में हम अपने विकास के ट्रैक रिकॉर्ड और विचारधारा को लेकर जाएंगे और भारी बहुमत से जीतेंगे।

अनुराग ठाकुर ने आगे राहुल गांधी से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि आज राहुल गांधी के पास दिखाने को कुछ नहीं है। उनके पास न विजन है, ना मिशन है। वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी जी ने विकसित भारत बनाने का एक संकल्प लिया है। आत्मनिर्भर भारत आज सफल हुआ है। स्टार्टअप इंडिया स्टैंड अप इंडिया मुद्रा योजना सुनिधि पीएम विश्वकर्मा जैसी अनेकों योजनाओं के माध्यम से हमने पिछले 10 वर्षों में देश की वह सेवा की है जो कांग्रेस 60 वर्षों में नहीं कर पाई। आज पूरे देश को मोदी जी की गारंटी पर विश्वास है क्योंकि हम जो कहते हैं वह करते हैं।

हमीरपुर लोकसभा सीट की लड़ाई के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे लिए प्रत्येक चुनाव महत्वपूर्ण होता है। हमारे लिए कोई भी चुनाव छोटा और बड़ा नहीं होता। चुनाव के माध्यम से हमें अवसर मिलता है कि हम अपने कार्यों को जनता के बीच में लेकर जाएं और उनका आशीर्वाद पाएं। हमीरपुर की जनता का प्यार और आशीर्वाद हमारे साथ है। उन्होंने पहले भी चुनाव लड़ाया है और जिताया है। इस बार भी लड़ाएंगे और जिताएंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed