सुरजेवाला की भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी पर टिप्पणी निंदनीय – रश्मिधर सूद

महिला अपमान की आदि कांग्रेस : रश्मि

शिमला:  भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने कहा की महिला अपमान की आदि है कांग्रेस पार्टी और लगातार कोंग्रेस पार्टी के नेता महिलाओं पर अप्पतिजनक टिप्पणी करते है। उन्होंने कहा की कांग्रेसी नेताओं द्वारा महिलाओं का उत्पीड़न करना पुराना ट्रेंड है। रविवार 31 मार्च को कैथल जिले के गांव फरल में कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के पक्ष में जनसभा करते हुए कांग्रेस के महासचिव सुरजेवाला ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी पर निंदनीय और अशोभनीय टिप्पणी की जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। रैली में सुरजेवाला ने कहा – एमएलए एमपी क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज़ उठा सकें, हमारी बात मनवायें, इसीलिए बनाते होंगे। कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं?” इससे पहले भी सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाली जनता को राक्षसी प्रवृत्ति का बताया था। इस अशोभनीय ब्यान का भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से खंडन करती है और कांग्रेस नेताओं से इसके लिए सार्वजनिक माफी मांगने की मांग करती है। 

उन्होंने कहा की 25 मार्च को कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीणाते ने भाजपा प्रत्याशी और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए बाजारू बताया और छोटे काशी की तुलना महिलाओं की मंडी से की। साथ ही कर्नाटक कांग्रेस के विधायक शमनूर शिवशंकरप्पा ने दावणगेरे सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि केवल रसोई में खाना बनाना जानती हैं। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस आइटी सेल के सदस्य चिराग पटनायक को एक पूर्व सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। चिराग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काफी करीबी बताए जाते हैं। चिराग पर कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल में काम करने वाली ही एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आइटी सेल की दो महिला सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 

ऐसे अनगिनत मामले सार्वजनिक है पर कांग्रेस पार्टी सुधारने का नाम नहीं लेती। ऐसे कांग्रेस के आचरण का देश की महिला शक्ति आने वाले लोक सभा चुनावों में जवाब देगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed