टीकाकरण को प्राथमिकता देकर समय सीमा तय करें सरकार : रोहित ठाकुर

हिमाचल: कांग्रेस ने अपने सभी संसदीय क्षेत्रों में चुनाव तैयारियों को लेकर की बैठकें शुरू : शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक कल शिमला में

शिमला: शिमला संसदीय क्षेत्र की चुनाव तैयारियों को लेकर  पार्टी की ओर से तैनात शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर कल 27 मार्च को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में सुबह 11 30 बजे एक बैठक करेंगे। इस बैठक में शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी ब्लॉक अध्यक्षों व ब्लॉक प्रभारियों को बुलाया गया है।
प्रदेश कांग्रेस संगठन महामंत्रो रजनीश किमटा ने बताया है कि कांग्रेस अपने सभी संसदीय क्षेत्रों में चुनाव तैयारियों को लेकर बैठकें शुरू कर रही है। इसी के तहत शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक कल शिमला में होगी।
किमटा ने बताया कि इसी तरह मण्डी,हमीरपुर व कांगड़ा संसदीय क्षेत्रो की बैठकें भी  जल्द होगी। इन बैठकों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त पार्टी के वरिष्ठ नेता संसदीय प्रभारी सभी ब्लॉक अध्यक्षों व जिला अध्यक्षो व ब्लॉक प्रभारियों के साथ बैठके करेंगे।
किमटा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस लोकसभा चुनावों के साथ साथ सभी विधानसभा उप चुनावो के लिये पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि जल्द ही केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्यशियों के नाम तय हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में पूरी तरह मजबूत है और लोकसभा  व विधानसभा उप चुनावो में अपनी जीत का परचम लहराएगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed