जयराम बोले- शिमला मॉलरोड पर युवक की हत्या होना चिंताजनक, हत्यारा अभी भी फरार

सीसीटीवी की फुटेज की जानकारी के बावजूद भी कोई ठोस कार्रवाई अभी तक नहीं

शिमला: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कि हमने विधानसभा में प्रश्नकाल से पहले पॉइंट ऑफ ऑर्डर बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बात की है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शिमला पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने रात के लगभग डेढ़ 2ः00 बजे के बीच में एक 21 साल के नौजवान लड़के की वहां पर हत्या होती है उसके कारण पूरे प्रदेश भर में बहुत बड़ा रोष है, आक्रोश है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हैरानी की बात यह है कि जो हत्यारा है और हत्या करके भाग निकला है और वह हिमाचल की बाउंड्री से बाहर निकल चुका है लेकिन पुलिस अभी तक भी उसको पकड़ नहीं पाई है। सीसीटीवी की फुटेज की जानकारी के बावजूद भी कोई ठोस कार्रवाई अभी तक नहीं हो पायी है।
जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश पुलिस आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस विधायकों की लोकेशन विधायकों के फ़ोन टैप करना इन कामों में लगे हुए हैं। कानून व्यवस्था की यह परिस्थिति है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में वरिष्ठ सदस्य सुधीर शर्मा ने अपनी बात कही है कि उनको कॉल पर मारने की धमकी आयी। सुधीर शर्मा ने डीजीपी और मुख्यमंत्री से बात की, लेकिन इस संदर्भ सरकार कोई संज्ञान लेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में एक नहीं अनेकों घटनाएं घटित हुई है और हाल ही में बिलासपुर में बंबर ठाकुर पर हमला हुआ है।
नेता प्रतिपक्ष ने प्रेसवार्ता में कहा कि हिमाचल प्रदेश देवभूमि में कानून व्यवस्था की परिस्थिति चिंताजनक है। हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा की सीट के लिए जिस प्रकार से सरकार का और सत्ता का उपयोग दबाव के लिए किया जा रहा है ये भी उचित नहीं है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed