शिमला माल रोड पर मर्डर, प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल : नंदा

बोले- यह वही रेस्टोरेंट है जहां कुछ रोज पूर्व बॉम्ब फटने की वारदात हुई थी, पर अभी तक भी उस घटना पर प्रशासन ने कोई उचित संज्ञान नहीं लिया

शिमला: भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा की शिमला शहर माल रोड पर, रिपोर्टिंग रूम के सामने स्थित एक रेस्टोरेंट में रात 2 बजे एक हत्या का मामला सामने आया, इससे शिमला और प्रदेश की जनता में दहशत का माहौल है।
21 साल के युवा लड़के की हत्या ने प्रदेश हो हिला कर रख दिया है, जनता को साफ लग रहा है कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ता हो गई है। क्या यह ही कांग्रेस पार्टी की व्यवस्था परिवर्तन है।
गौरतलब यह वही रेस्टोरेंट है जहां कुछ रोज पूर्व बॉम्ब फटने की वारदात हुई थी, पर अभी तक भी उस घटना पर प्रशासन ने कोई उचित संज्ञान नहीं लिया। उस घटना में भी 2 लोगों ने अपनी जान गवाई थी।
हम आज हुई हत्या को लेकर भी सरकार से हाई लेवल इंक्वायरी की मांग करते हैं।

उन्होंने कहा जिस प्रदेश में सत्ता धारी पार्टी के विधायक सुरक्षित नहीं है वो सरकार जनता की क्या सुरक्षा करेगी? हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। सुधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री और डीजीपी को शिकायत की है कि कांगड़ा के ही एक कांग्रेस नेता ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को सुपारी दी है। इसकी सूचना पंजाब के ही लिंक से सुधीर शर्मा को भी मिली। विधायक को उनके निजी स्टॉफ के फोन पर धमकी भरे कॉल आए हैं, जिसकी पुष्टि खुद विधायक सुधीर शर्मा ने शनिवार को धर्मशाला में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए की।

उन्होंने कहा की शिमला शहर में विधान सभा का आयोजन किया गया है और शहर एक छावनी बना हुआ है तब भी मॉल रोड पर मर्डर होना प्रशासन पर बड़ा सवाल है। लगता है सरकार प्रशासन की शक्तियों को केवल अपने लिए इस्तेमाल करना चाहती है, कुछ रोज पूर्व मंत्री ने कंडाघाट में एक बस को पास ना देने पर बस के ऊपर कड़ी कार्यवाही करवाई थी। उस बस के बड़ी मात्रा में चलाना भी करवाया गया था। हम आशा करते है की सरकार और प्रशासन जल्द होश में आए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed