शिमला में 2 लोगों की मौत: रेस्ट रूम में ड्राइवर व आश्रम में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत

शिमला: जिला शिमला में दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। तारा देवी में एचआरटीसी के रेस्ट रूम से ड्राइवर का शव बरामद हुआ है। वहीं, शिमला के टूडीकंडी आश्रम में एक डेढ़ वर्षीय मासूम का शव मिला है। शिमला पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

शिमला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिमला के बालिका आश्रम टूटीकंडी में एक डेढ़ साल की दुधमुंही बच्ची  मृत हालत में पाई गई। मौत के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। मामले की सूचना मिलते ही शिमला पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को IGMC ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

दूसरा मामला में राजधानी शिमला के थाना बालूगंज के तहत सामने आया है। मामले में तारा देवी में एचआरटीसी के रेस्ट रूम में बस ड्राइवर मोहन लाल मृत अवस्था में मिला। बेहोशी की हालत में ड्राइवर को आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बस ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया।  मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। 

 शिमला पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है और 174 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि दोनों मामलों में मौत के कारण साफ नहीं है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों के बारे में पता चल पाएगा। दोनों मामलों की पुष्टि शिमला के एसपी संजीव गांधी ने की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed