प्रदेश पदाधिकारी बैठक में नेताओं को सौंपी जिम्मेवारी : रणधीर

आपदा के लिए 1782 करोड़ को लेकर धन्यवाद पास्ता पारित 

कोर ग्रुप को बैठक, रोडमैप पर लगी मोहर

प्रदेश पदाधिकारी बैठक, नेताओं को सौंपी जिम्मेवारी

संगठन चुस्त, सम्मेलन देंगे धार

शिमला: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मीडिया विभाग की प्रभारी रणधीर शर्मा ने कहा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा भव्य, कार्यकर्ताओं में बड़ा जोश। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल दौरे पर रहे और उनके स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम भव्य रहे, कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह तो था ही पर तीन राज्यों में भाजपा की बंपर जीत के बाद संगठन में नई सुपर ऊर्जा का संचालन हुआ है। जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन ने कार्यकर्ताओं में दोगुना जोश बढ़ा दिया है और यह जोश लगातार लोकसभा चुनाव तक बढ़ता ही जाएगा। 

कोर ग्रुप को बैठक, रोडमैप पर लगी मोहर

रणधीर शर्मा ने कहा कि कल भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक थी, इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का मार्गदर्शन सभी को प्राप्त हुआ। इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , सह प्रभारी संजय टंडन उपस्थित रहे। इस बैठक की अध्यक्षता डॉ राजीव बिंदल ने की बैठक में लोकसभा चुनाव में भाजपा का वोट शेयर किस प्रकार से बढ़ सके उसको लेकर विस्तृत चर्चा की गई। तीन राज्यों की जीत के बाद पूरे देश में और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत का मार्जिन बढ़ाना कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है। 

प्रदेश पदाधिकारी बैठक, नेताओ को सौंपी जिम्मेवारी

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में किस प्रकार से कार्यकर्ता कार्य करेंगे पदाधिकारी बैठक में इसके ऊपर गहन चिंतन हुआ, कोर ग्रुप के फैसले भी बैठक में बताए गए । बैठक में केंद्र से 1782 करोड़ जो कि केवल आपदा की घड़ी के लिए प्रदेश को दिए गए उसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय नेतृत्व के प्रति एक धन्यवाद प्रस्ताव भी पारित हुआ। आने वाले समय में भाजपा के सातों मोर्च विधानसभा क्षेत्र अनुसार सम्मेलन करेंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियां एवं प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर एक जनजागरण अभियान भी चलाएंगे। 

कांग्रेस सरकार बैक गियर की सरकार, इंतजार की सरकार

कांग्रेस राज में वेतन ठप, विकास ठप्प, जनकल्याण ठप्प, यह सरकार ही ठप्प ठप्प ठप्प। जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से केवल संस्थान बंद करने का कार्य एल, स्कूल बंद करने का कार्य, महंगाई बढ़ने का कार्य हिमाचल प्रदेश में चला है। यह जन विरोधी सरकार है और इस सरकार ने हिमाचल प्रदेश की जनता पर केवल बोझ डालने का काम किया है। 

संगठन चुस्त, सम्मेलन देंगे धार। उन्होंने कहा की 25 जनवरी के बाद हिमाचल प्रदेश में भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन, ग्राम केंद्र सम्मेलन का आयोजन करेगी। इन सम्मेलनों से संगठन के कार्य को धार मिलेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed