भ्रष्टाचार के खिलाफ जनादेश : कश्यप

मोदी मैजिक के कारण बड़ी जीत

शिमला:  भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की उन्होंने तीन बड़े राज्यों में चुनावी जीत की उनको बधाई भी दी। 

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली जीत को ऐतिहासिक और अद्भुत करार देते हुए कश्यप ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस जीत की हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी भी दे दी है। उनका इशारा लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने से था। उन्होंने कहा कि यह जीत सबका साथ सबका विकास की भावना की जीत है। यह विकसित भारत के आह्वान, आत्मनिर्भर भारत के संकल्प और ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत है। 

उन्होंने कहा कि ये चुनावी नतीजे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की लड़ाई के लिए लोगों के समर्थन को दिखाते हैं। जनादेश ने साबित कर दिया है कि भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और परिवारवाद को लोग अब बर्दाश्त नहीं करने वाले। उन्हें यह भी लगता है कि इन तीन बुराइयों को खत्म करने में अगर कोई प्रभावी है तो वो भाजपा ही है। कश्यप ने कहा कि ये जनादेश उन दलों, उन नेताओं को मतदाताओं की साफ चेतावनी भी है जो भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े होने में शर्म अनुभव नहीं करते। ये चुनाव नतीजे कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन के लिए भी बहुत बड़ा सबक है कि सिर्फ कुछ परिवारवादियों को एक मंच पर इकट्ठा करने मात्र से अच्छी तस्वीर तो बन सकती है लेकिन लोगों का विश्वास नहीं जीता जा सकता। देश की जनता का दिल जीतने के लिए राष्ट्रसेवा का जो जज्बा होना चाहिए, वह घमंडिया गठबंधन में नहीं है।

उन्होंने इस बड़ी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि यह जीत मोदी मैजिक की वजह से है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed