मण्डी में 20 से 26 दिसम्बर तक आयोजित होगी भर्ती रैली

अग्निवीर भर्ती रैली के प्रबंधों को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

मण्डी: मण्डी में 20 से 26 दिसंबर तक होने वाली सेना की अग्निवीर भर्ती रैली के जरूरी प्रबंधों को सुनिश्चित बनाने के लिए बुधवार को उपायुक्त अरिंदम चौधरी की अध्यक्षता में उपायुक्त कार्यालय के वीसी रूम में प्रशासनिक स्तर पर बैठक आयोजित की गई। बैठक में एडीसी निवेदिता नेगी, एडीएम डॉ मदन कुमार, एसडीएम ओम कांत ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और सैन्य अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। उपायुक्त ने बताया कि रैली के आयोजन के लिए प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। उन्होंने भर्ती रैली के सफल आयोजन और आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए विभिन्न विभागों की जिम्मेदारियां सुनिश्चित की। उन्होंने भर्ती रैली में भाग लेने वाले युवाओं की सुविधा के लिए सभी जरूरी बंदोबस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। भर्ती रैली मंडी के पड्डल मैदान में आयोजित की जाएगी। इस दौरान पड्डल मैदान आम लोगों के लिए बंद रहेगा। भर्ती रैली के प्रबंधों के लिए तहसीलदार मंडी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि 10 दिसंबर के उपरांत संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ पड्डल मैदान में मौके पर तैयारियों को परखा जाएगा ताकि रैली के सफल आयोजन में किसी प्रकार की कोई कमी न रहे।

सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक कर्नल डीएस सामंत ने भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने जिला प्रशासन से कौन-कौन से विभागों का सहयोग आवश्यक रहेगा के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि इस अग्निवीर भर्ती रैली में लगभग तीन हजार से अधिक युवा भाग लेंगे। सात दिन तक चलने वाली इस भर्ती रैली में प्रतिदिन करीब 500 से अधिक युवा रैली स्थल में पहुंचेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed