हिमाचल: राज्य सभा सीट के लिए मतगणना 26 मार्च को

मतदाता पंजीकरण को मण्डी और कोटली में लगेंगे विशेष कैंप – ओमकांत ठाकुर

मण्डी: निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (एसडीएम) सदर मंडी ओमकांत ठाकुर ने बताया कि मतदाता सूची में पात्र युवाओं के नाम दर्ज करने के लिए मंडी तथा कोटली में चिन्हित स्थानों पर 28 से 30 नवम्बर तक विशेष कैंप लगाए जाएंगे। इस दौरान वल्लभ राजकीय महाविद्यालय मंडी, आईटीआई मंडी, राजकीय महाविद्यालय कोटली और आईटीआई कोटली में विशेष कैंप का आयोजन होगा, जिनमें सभी पात्र छात्रों का पंजीकरण किया जाएगा। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ने बूथ लेवल अधिकारियों और पर्यवेक्षकों की बैठक लेते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा 26 और 27 नवम्बर को विशेष अभियान चलाकर छूटे हुए पात्र मतदाताओं का पंजीकरण किया जाएगा। इसमें सभी बूथ लेवल अधिकारी घर घर जा कर छूटे हुए पात्र मतदाताओं का नाम दर्ज करने की प्रक्रिया पूर्ण करेंगे। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत 33-मंडी निर्वाचन क्षेत्र की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों को अपडेट करने तथा सभी पात्र मतदाताओं का पंजीकरण तय बनाने के लिए समर्पित कार्य करने को कहा।

ओमकांत ठाकुर ने 33-मंडी विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी नागरिकों से अनुरोध किया कि वे मतदाता सूचियों का निरीक्षण कर पात्र नागरिकों का नाम दर्ज कराने तथा अपात्र नागरिकों के नाम मतदाता सूची से हटवाने में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed