शिमला : दुष्कर्म मामले में सरकार ने ने दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

हिमाचल : ससुरालियों ने महिला के काटे बाल, फिर मुंह काला कर गांव में घुमाया

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर ससुरालियों ने महिला के बाल काट दिए और साथ ही उसका मुंह काला करते हुए गाँव में घुमाया।

बताया जा रहा है कि महिला का जब मुंह काला किया और उसे गांव में घुमाया गया तो किसी भी ग्रामीण ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। उलटा सब लोग वीडियो बनाते रहे।

एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के भोरंज के गांव चमयोग का यह मामला है। यहां पर एक  गांव में यह घटना पेश आई है। घटना का तीन मिनट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला का मुंह काला करने के बाद उसे घुमाया जा रहा है और इस दौरान आसपास के लोग तमाशबीन बने हुए हैं और हंस रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें महिला की सास, गांव की दो महिलाएं और दो पुरूष हैं जिन पर कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला घर से दो तीन बार गायब हो गई थी जिसके चलते परिजन गुस्से में थे और इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed