हिमाचल: कोयले की अंगीठी की गैस लगने से दो की मौत

सोलन : कसौली में पत्नी ने की पति की हत्या….

सोलन : सोलन जिले में कसौली के साथ लगते गांव नौती में महिला ने रोटी सेंकने वाले पलटे (तैंथा) से कई वार कर पति की हत्या कर दी। मामला गुरुवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि पति नशे की हालत में था और दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात हाथापाई तक पहुंच गई।

कसौली पुलिस प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मामले की सूचना महिला ने स्वयं पुलिस को दी। उसके बाद कसौली पुलिस प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि महिला निवासी गांव नौती ने फोन पर थाना कसौली में सूचना दी कि उसका व उसके पति का आपस में झगड़ा हुआ है। इसी बीच पति को धक्का लग गया और गिरने से उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर डबल बैड पर मनी राम को मृत अवस्था में पाया। जांच करने पर पाया गया कि मृतक पर तेजधार हथियार से वार के निशान थे। महिला ने हत्या का आरोप कबूल कर लिया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शुक्रवार को फोरेंसिक टीम ने भी मौके का निरीक्षण किया है। डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवा दिया है और पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed