नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर बोले- प्रदेश में बारिश से हुआ है भारी नुकसान, राहत और बचाव कार्य में तेज़ी लाए सरकार 

बारिश के कारण हुई मृत्यु दुःखद, शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

नदियों और नालों वाले क्षेत्रों में स्पेशल टास्क फ़ोर्स तैनात करे सरकार : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

शिमला: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में भारी बारिश हो रही है जिसके कारण जान-माल के नुक़सान की पीड़ादायक खबरें सामने आ रही हैं। बारिश की वजह से कुछ लोगों की दुःखद मृत्यु हुई है। उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि बारिश की वजह से पूरे प्रदेश भर में भारी नुक़सान हुआ है। जगह-जगह सड़कें बंद हो गई हैं, भू-स्खलन और बाढ़ की वजह से कई जगहें मुख्यधारा से कट गये हैं। बिजली आपूर्ति प्रभावित हैं। फसलों को भारी नुक़सान हुआ है। उन्होंने कहा किसरकार राहत और बचाव कार्य में तेज़ी लाये। बारिश से हुए नुक़सान के बदले मुआवज़ा दे और आगे होने वाली बरसात की पूर्व नियोजित तैयारी करे ताकि बरसात से होने वाले नुक़सान से बचा जा सके। नदियों और नालों वाले क्षेत्रों में स्पेशल टास्क फ़ोर्स तैनात करे, जिससे त्वरित कार्रवाई करके उन क्षेत्रों में होने वाले नुक़सान से बचा जा सके। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा अभी यह शुरूआती बरसात है आने वाले दिनों में हमे और सतर्क रहने की ज़रूरत है। उन्होंने प्रदेश के लोगों सेअपील करते हुए कहा कि अपना ख़्याल रखें और ज़्यादा सावधानी बरतें।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed