HPAS प्रशिक्षु अधिकारियों ने राज्यपाल से की भेंट

राज्यपाल बोले-अधिकारियों को अच्छे व्यवहार और उत्कृष्ट सेवाओं के माध्यम से आमजन के बीच पहचान बनानी चाहिए

हिमाचल: प्रदेश प्रशासनिक सेवा (एच.पी.ए.एस.) और हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ संबद्ध सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने आज राज भवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की। ये अधिकारी हिमाचल प्रदेश लोक प्रशासन संस्थान (हिप्पा), फेयरलॉन, शिमला में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।
राज्यपाल ने प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ बातचीत में उन्हें अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों के बारे में सदैव जागरूक रहने तथा अपने कार्यों के माध्यम से समाज और राज्य के विकास में योगदान देने का परामर्श दिया। उन्होंने अधिकारियों को पूरी लगन और ईमानदारी से समाज की सेवा करने को कहा।
शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि प्रशिक्षु अधिकारियों को अच्छे व्यवहार और उत्कृष्ट सेवाओं के माध्यम से आमजन के बीच पहचान बनानी चाहिए। उन्होंने प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव भी साझा किए और उन्हें सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने का परामर्श दिया।
उन्होंने अधिकारियों को अपने संबंधित विभागों में उनके पूर्वगामियों द्वारा स्थापित किए गए उच्च मानकों के अनुसार कार्य करने को कहा तथा संबंधित विभाग की कार्यप्रणाली के अनुरूप अपने ज्ञान व अनुभव में वृद्धि करने पर बल दिया।
इस अवसर पर हिप्पा की अतिरिक्त निदेशक ज्योति राणा ने राज्यपाल को प्रशिक्षु अधिकारियों के लिए तैयार किए गए प्रशिक्षण कार्यक्रम का ब्यौरा दिया।
इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed