ताज़ा समाचार

कांग्रेस नेताओं की बिंदल पर टिप्पणी निंदनीय : नंदा 

कांग्रेस पार्टी की सभी गरंटिया हवा हवाई

शिमला: भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि कांग्रेस नेता द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पर की गई टिप्पणी निंदनीय है, ऐसा कभी भी प्रतीत नहीं हुआ कि डॉ राजीव बिंदल हिंदुत्व के ठेकेदार हैं। शायद कांग्रेस के नेताओं को अपने कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा दी गई टिप्पणियों दिखाई नहीं देती जब हिमाचल को छोड़ अलग प्रदेशों में भी हिंदुत्व को लेकर टिप्पणी इनके नेता करते हैं। तब उनको अपने नेताओं की गलती दिखाई नहीं देती कांग्रेस पार्टी को अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए कि हमारी क्या गलतियां हैं और ना कि भाजपा के नेताओं के ऊपर टीका टिप्पणी करनी चाहिए।

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी की गरंटिया तो हिमाचल से हवा हावी होती दिखाई दे रही है, कांग्रेस नेताओ ने वादा किया था की महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रू पर असलियत कुछ ऐसी है कि जिन महिलाओं को भाजपा की सरकार द्वारा1200 और 1300 दिए जा रहे थे , उन्हीं महिलाओं को कांग्रेस सरकार ने 1500 रुपए देना शुरू किए हैं। इसका मतलब केवल 200 से 300 बढ़ाकर महिलाओं के साथ छल किया गया है ।

पहले 1500 प्राप्त करने वाली महिलाओं की संख्या 32 लाख थी , उसके बाद यह संख्या 24 लाख हो गई और अब तो यह 8 लाख का बैरियर भी तोड़ने जा रही है, ऐसा कैसा वादा जो यह भूल ही गए।

कांग्रेस ने कहा था की महंगाई की मार होगी कम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे हम, यह वादा भी कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरा होता नहीं दिखाई दे रहा है। 125 मिनट फ्री तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिए थे , पर 300 यूनिट फ्री करने का वादा कांग्रेस पूरा नहीं कर पाएगी।

फिलहाल बिजली बोर्ड में ओल्ड पेंशन पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है, बोर्ड में करीब 9000 नियमित और अनुबंध आधार पर कार्यरत कर्मचारी है। 15 मई 2030 के बाद करीब 250 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए है जो 10 साल सेवाकाल के तय नियमों को पूरा करते हैं। यह कर्मचारी भी सरकार द्वारा किए गए वादे का पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed