भाजपा ने सभी नगर निगम शिमला के प्रत्याशियों की बैठक ली, भरा जोश

शिमला: भाजपा नगर निगम शिमला के वार्ड जोन प्रभारी, प्रवासी प्रभारी और पार्षद प्रत्याशियों की संयुक्त बैठक का आयोजन भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में किया गया।  बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की उनके साथ नगर निगम शिमला के चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी, राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल, संजय सूद, डेजी ठाकुर, रवि मेहता, चेतन ब्रागटा और डेजी ठाकुर उपस्थित रहे। 

सुखराम चौधरी ने बताया की भाजपा के 22 प्रत्याशियों ने आज नामांकन दर्ज किया और इसी के साथ भाजपा के सभी 34 प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज कर लिया है। 

आज संजौली चौक से सत्या कौंडल, छोटा शिमला से संजीव चौहान, बालूगंज से किरण बावा, टूटीकंडी से रितु गौतम, फगली से कल्याण धीमान, राम बाजार से सुनंदा करोल, लोअर ढली से सीमा विजन, शांति विहार से देवेंद्र शर्मा, अप्पर ढली से कमलेश मेहता, भट्टा कुफर से सुशांत चौहान, खालिनी से पूर्ण मल, कनलोग से बृज सूद, जाखू से राजन अग्रवाल, कसुंपटी से रचना झिन्हा शर्मा, मज्याठ से निर्मला चौहान, नाभा से हेमा कश्यप, पंथाघाटी से कुसुम ठाकुर, बैनमोर से अनूप वैद्य, इंजन घर से विकास थापटा, भराड़ी से मीना चौहान, कैथू से कमलजीत और मल्याणा से अंबिका सिंगटा ने नामांकन पत्र दर्ज किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इन नगर निगम चुनावों को लेकर में कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश है, सभी नामांकन पत्र दर्ज करने की प्रक्रिया में प्रत्याशियों के साथ प्रवासी प्रभारी उपस्थित रहे जो कि सभी विधानसभा के विधायक या पूर्व मंत्री है इससे पता चलता है कि भाजपा इन चुनाव को लेकर सशक्त रूप से कार्य कर रही है।

नगर निगम चुनावों में भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी जिस प्रकार से शिमला शहर को स्मार्ट सिटी के अंतर्गत सुदृढ़ बनाने का प्रयास किया गया है उसको लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed