कांग्रेस सरकार अपने वादों और गारंटी से नहीं हटेगी पीछे : उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री

हिमाचल: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में प्रेसवार्ता के दौरान कि कांग्रेस सरकार अपने वादों और गारंटी से पीछे नहीं हटेगी। 1 अप्रैल को OPS लागू कर दिया जाएगा। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से आग्रह किया कि केंद्र के पास जो कर्मचारियों का 8 हजार करोड़ रुपए है, उसे वापस दिलाने की पैरवी करें। उन्होंने कहा कि GST का जो मुआवजा बंद हुआ है, उसे भी बहाल करने के लिए केंद्र से बात करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी गारंटी को चरणबद्ध तरीके से लागू करेगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार के खिलाफ जो माहौल बनाने की कोशिश कर रही है, इससे कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है। हिमाचल में 40 सीटों वाली कांग्रेस की मजबूत सरकार बनी है। भाजपा की सरकार पिछले 5 सालों में जो बदहाली करके गई है, राज्य सरकार अभी उससे ही निपटने में लगी हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने 3 महीने में जो 4500 करोड़ का लोन लिया है, वह भाजपा सरकार द्वारा लिए गए लोन को चुकता करने के लिए लिया। सरकार ने अभी तक न तो कोई गाड़ी ली है और न ही किसी ऐशो आराम पर कोई पैसा खर्चा है।

अग्निहोत्री ने कहा कि सत्ता जाने से परेशानी होती है, यह वह अच्छी तरह समझते हैं। केंद्र में सरकार होने के बावजूद उनका राज बदल गया। अब प्रदेश में सरकार के खिलाफ वातावरण बनाने से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed