शिमला: अधिकारियों को बगीचों में जाकर लोगों की समस्याओं को सुलझाने व नई तकनीकी से बगीचों को तैयार करने की जानकारी प्रदान के निर्देश

शिमला: रोहड़ू क्षेत्र के ब्रासली सीमा रंताड़ी में विश्व बैंक पोषित बागवानी में विकास लाने के लिए आरम्भ की गई परियोजना के तहत किए जा रहे कार्यों का आज मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा ने निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को परियोजना के तहत किए जाने वाले कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए ताकि बागवानों को इसका जल्द लाभ प्राप्त हो सके।
उन्होंने सीमा में एक करोड़ 13 लाख रूपए तथा ब्रासली में 58 लाख रूपए की लागत से बनने वाले टेंकों के निर्माण में तत्परता लाते हुए कार्यो को जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने अधिकारियों को बगीचों में जाकर लोगों की समस्याओं को सुलझाने तथा नई तकनीकी से बगीचों को तैयार करने की विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए भी निर्देश दिए।
इस दौरान राहडू कांग्रेस मण्डलाध्यक्ष करतार सिंह कुल्ला, जिला परिषद उपाध्यक्ष सुरेन्द्र रेटका, युवा कांग्रेस अध्यक्ष बलदेव, विश्व बैंक परियोजना प्रभारी डॉ. प्रबल ठाकुर, उद्यान विभाग से डॉ. संजय चौहान, बागवानी विषय विशेषज्ञ कुशाल सिंह सहित अन्य अधिकारी व बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed