हिमाचल चुनाव: कल BJP के ये स्टार प्रचारक भरेंगे प्रदेश में हुंकार

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 8 नंवबर के कार्यक्रम इस प्रकार रहेंगेः मुख्यमंत्री जिला किन्नौर में पुलिस मैदान रिकांगपिओ में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात जिला मंडी विधानसभा धर्मपुर में सभा स्थल भराड़ी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् जिला मंडी के सिराज विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल थाची मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् सांय मंडी विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल सकौडी पुल पार्किगं में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री नितिन गढकरी 8 नंवबर  को जिला चंबा के भरमौर में सभा स्थल भरमौर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 8 नंवबर  को जिला सिरमौर के नाहन में सभा स्थल नाहन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् ज़िला सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल राजगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के 8 नंवबर के कार्यक्रम इस प्रकार रहेंगेः
योगी आदित्यनाथ जिला कांगडा के पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल शहीद विक्रम बतरा मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात जिला कुल्लू के आनी विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल रघुवीर स्टेडियम आनी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् सांय जिला शिमला के ठियोग में सभा स्थल ठियोग आलु मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 8 नंवबर के कार्यक्रम इस प्रकार रहेंगे – मंत्री ज़िला हमीरपुर में सुजानपुर जनसभा स्थल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुजानपूुर जनसभा स्थल का जायजा लेंगे। उसके पश्चात् जिंला बिलासपुर के विधानसभा क्षेत्र घुमारवीं में सभा स्थल छत्त छंजयार में जनसभा को सम्बोधित करेंगेए उसके बाद भडोलिया में विधानसभा झण्डुता में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् जिला बिलासपुर के गेहडवी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् दोपहर बाद जिला बिलासपुर के सदर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल चांदपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
उसके पश्चात् तलयाणा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 रवि शंकर प्रासाद, सांसद एंव पूर्व केन्द्रीय मंत्री के 8 नंवबर 2022 को शिमला के होटल विल्लो बैंक्स में प्रैस वार्ता को सम्बोधित करेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed