कुल्लू: मणिकर्ण में पानी के टैंक में डूबने से बच्चे की मौत

कुल्लू: जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के बराधा के नैना सेरी गांव में पानी के टैंक में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस टीम ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस टीम इस बात की जांच करने में जुटी हुई है कि बच्चा पानी के टैंक में कैसे डूबा।

जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे की पहचान प्रकाश चंद गांव बराधा तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। बच्चे की उम्र 11 साल बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजनों ने बयान दिया है कि बच्चा बगीचे में खेल रहा था और बगीचे में पानी का टैंक बनाया हुआ है। इसी दौरान अचानक बच्चा पानी के टैंक में डूब गया। सूचना मिलते ही अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने गांव में जाकर परिजनों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। बयान के मुताबिक बच्चे की मौत पानी में डूबने से बताई जा रही है। पुलिस भी मामले में जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद बच्चे की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed