पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

कुल्लू: बस अड्डे में खड़ी दो बाइक और एक वैन को लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

कुल्लू: जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के पीणी में बीती रात के समय शरारती तत्वों के द्वारा एक वैन व 2 मोटरसाइकिल को आग लगा दी गई। इस दुर्घटना में तीनों वाहन जलकर राख हो गए हैं तो वहीं, पुलिस की टीम ने भी अब मामले की जांच शुरू कर दी है। वाहनों के मालिकों ने अंदेशा जताया है कि जानबूझकर उनके वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया है।

वेन के मालिक डोलाराम और बाइक के मालिक जीतराम ने बताया कि बीती रात के समय उन्होंने अपने वाहनों को पीणी बस स्टैंड  के पास पार्क किया था कि तभी देर रात उन्हें सूचना मिली कि उनके वाहनों में आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक उनके वाहन जलकर राख हो गए थे। ऐसे में इस दुर्घटना में उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है और इस बारे उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है।

स्थानीय ग्रामीणों ने कुल्लू पुलिस से मांग रखी कि यह शरारती तत्वों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है और ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पीणी में रात के समय तीन वाहन जलने की सूचना मिली है और भुंतर पुलिस में इस बार एक शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। भुंतर पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अगर शरारती तत्वों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया होगा तो उन्हें बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed