रोहडू में कांग्रेस नेताओं ने जो हरकत की, वो उनकी मानसिकता को दिखाती है : नंदा

शिमला: भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा की राजनीति में विरोध और आलोचना का अपना एक तरीका होता है, लेकिन रोहडू में कांग्रेस नेताओं ने जो हरकत की है, वो उनकी मानसिकता को दिखाती है।
इस मामले में जो एफआईआर की गई थी , उसमें तीन कांग्रेस के कार्यकर्ता पकड़े गए हैं, एक कहावत है खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे यह हिमाचल के अन्य राजनैतिक दलों पर सटीक बैठती है , तभी तो बीजेपी के पोस्टर्स पर इनका गुस्सा निकल रहा है।
नंदा ने कहा ये हार के डर की बौखलाहट ही तो है, जो पोस्टर्स पर निकल रही है। बीजेपी के द्वारा जो पोस्टर्स लगाएं गए हैं, उनमें कुछ शरारती तत्वों ने कालिख पोती है। रोहडू में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , हिमाचल के लाल जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रदेश के ऊर्जावान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  की फोटो पर कालिख लगाई गई है ।
यह काली सोच उन लोगों की है जिन्होंने कभी प्रदेश का भला नहीं चाहा। देवभूमि में ऐसी हरकतों के लिए कोई जगह नहीं है। ये दिखाता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की लोकप्रियता से ये किस तरह चिढ़े हुए हैं।
ये वो लोग है, जिनको एक गरीब माँ का बेटा सत्ता के शीर्ष पर पसंद नहीं, एक मिस्त्री का राज्य की बागडोर संभाले इनको यह पसंद नहीं।
हिमाचल प्रदेश के विकास को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी ने प्राथमिकता दी , तो इनको यह रास नहीं आया।  हिमाचल का सपूत दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल की कमान संभलता है , तो इनको यह पसंद नहीं।
ये वही कांग्रेस है , जिसके कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में शिमला में पार्टी के कार्यालय पर लगे अपने ही नेताओं के पोस्टर फाड़ दिए थे।
पूरे हिमाचल ने देखा था कि कैसे इन्होंने रात को छत पर चढ़कर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और पूर्व मंत्री जीएस बाली के पोस्टर फाड़ डाले थे।
ये लोग हिमाचल के विकास और लोकशाही के दुश्मन है। ये नहीं चाहते कि जनता को अधिकार मिले , कोई आम व्यक्ति ही आम लोगों का नेतृत्लव करे।
इन हालात पर मुझे कुछ पंक्तियाँ ध्यान आ रही है कौन हवाओं में जहर घोल रहा है , सब जानते हैं पर कोई नहीं बोल रहा है । लेकिन हिमाचल की जनता बोलेगी और ऐसी हरकतें करने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी देगी 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed