कुल्लू: 8 वीं रोहतांग राईडर्स मीट 9 सितम्बर से

उदयपुर से गुलाबगढ़, किश्तवाड़. श्रीनगर, कारगिल, त्सो मोरिरी झील लद्दाख़, उमलिंगला पास पहुंचेगें राईडर्स
उदयपुर से शुरू होगी मीट रोड़ सेफ्टी व भाईचारे का संदेश देंगे राईडर्स  

रोहतांग: 9 सितम्बर से 8वीं रोहतांग राईडर्स मीट लाहौल के उदयपुर से रवाना होगी । राईडर्स उदयपुर से गुलाबगढ़, किश्तवाड़. श्रीनगर, कारगिल, त्सो मोरिरी झील लद्दाख़, उमलिंगला पास होते हुए 17 सितंबर को जिस्पा पहुंचेंगे जहां मीट संपन्न होगी । रोहतांग राइडर्स मीट के आयोजक शरब ज्ञालस्तेन ने बताया कि रोहतांग राइडर्स 2014 में हिमाचल, जम्मू कश्मीर, लेह लद्दाख की छिपी हुई डेस्टिनेशन को विश्व के मानचित्र पर अंकित करने के उद्देश्य से शुरू की गई थी। उन्होंने कहा कि रोहतांग राइडर्स मीट पिछले 7 वर्षों से हिमाचल सहित अन्य पहाड़ी राज्यों के पर्यटन स्थलों के प्रति पर्यटकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है।
रोहतांग राइडर्स मीट के प्रवक्ता रंजीव कारवा ने बताया कि इस वर्ष रोहतांग राइडर्स मीट लाहौल, जम्मू कश्मीर सहित लेह लद्दाख होते हुए गुजरेगी । इस दौरान करीब 100 राइडर्स सेफ ड्राइविंग व भाईचारे का संदेश देते हुए पहले दिन लाहौल के उदयपुर से जम्मू कश्मीर के गुलाबगढ़ पहुंचेंगे । दूसरे दिन श्री नगर के बाद तीसरे व चौथे दिन लेह व आसपास के इलाकों में संदेश देते हुए जिस्पा में संपन्न होगी।
रोहतांग राइडर्स के संजय अंगरूप ने बताया कि रोड़ सेफ्टी, सेफ ड्राइविंग, नशा मुक्त ड्राइविंग का संदेश देती रोहतांग राइडर्स मीट कारगर कदम साबित हो रही है । उन्होंने प्रशासन के सहयोग को लिए प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राइड के दौरान सभी मापदंडों का ध्यान रखा जाता है राइड के दौरान एंबुलेंस की व्यवस्था, रास्ते में खान पान की सारी व्यवस्था रहती है जिसमें प्रशासन उनका सहयोग करता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed