पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

शिमला: जमीनी विवाद को लेकर बेटे ने तलवार से की मां की हत्या, भाई को भी किया घायल; आरोपी गिरफ्तार

शिमला: प्रदेश की राजधानी शिमला में एक युवक ने जमीन विवाद को लेकर तलवार से अपनी 55 वर्षीय मां की हत्या कर और अपने भाई को भी घायल कर दिया। पुलिस ने 34 वर्षीय आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी मां की हत्या की है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका के दूसरे बेटे सुनील कुमार ने बताया कि उसे बीती रात मां के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिस पर वह अपने कमरे से बाहर आया। इस दौरान बड़े भाई प्रकाश चंद, उसकी पत्नी शकुंतला, बहन कांता शर्मा भी आवाज सुनकर उठे। इसके बाद ऊपर कमरे में जाकर देखा तो रामेश्वर मां पर लोहे की तलवार से वार कर रहा था।

जिस पर बड़े भाई प्रकाश चंद और जीजा हितेंद्र शर्मा ने रामेश्वर से तलवार छुड़वाई, लेकिन तब तक रामेश्वर मां पर कई वार कर चुका था। मां के गले, मुंह और हाथों में गंभीर चोटें आई थी। उसके बाद आरोपी रामेश्वर मौका से भाग गया। थोड़ी देर बाद मां ने दम तोड़ दिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरू ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जुन्गा से एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed