कामगारों व श्रमिकों की होम आइसोलेशन व होम क्वारंटीन व्यवस्था हो सुनिश्चित : उपायुक्त डीसी राणा

कामगारों व श्रमिकों की होम आइसोलेशन व होम क्वारंटीन व्यवस्था हो सुनिश्चित : उपायुक्त डीसी राणा

  •  किसी भी सूरत में संक्रमण स्थानीय क्षेत्रों मे ना फैले, विभिन्न परियोजना प्रबंधन प्रभावी निगरानी करें सुनिश्चित

चंबा : उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले की विभिन्न विद्युत परियोजनाओं के प्रबंधन अधिकारियों से कार्य स्थलों पर कोविड की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी लेने के उपरांत निर्देश जारी करते हुए कहा कि विद्युत परियोजनाओं के कार्य स्थलों पर बाहरी जिलों व राज्यों से आने वाले कामगारों व श्रमिकों को कोविड-19 के गाइडलाइन के तहत होम आइसोलेशन व होम क्वारंटाइन ही अनुपालना को कड़ाई से सुनिश्चित करें।

उन्होंने इस बात पर बल देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में संक्रमण स्थानीय क्षेत्रों मे ना फैले इसके लिए विभिन्न परियोजना प्रबंधन प्रभावी निगरानी भी सुनिश्चित करें।

उपायुक्त ने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान विद्युत परियोजनाएं सीएसआर के तहत जिला में व अपने कार्य स्थलों पर चिकित्सा सुविधाओं और व अन्य जरूरी मेडिकल उपकरणों की उपलब्धता को भी सुनिश्चित बनाएं और स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूती प्रदान करने में सकारात्मक भूमिका का निर्वहन बखूबी से निभाए।

अतिरिक्त उपायुक्त चंबा मुकेश रेप्सवाल ने विभिन्न विद्युत परियोजना प्रबंधन के अधिकारियों को आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी किए।

उपायुक्त ने एनएचपीसी विद्युत परियोजना प्रबंधन सुरगानी कोविड केयर अस्पताल में अन्य जरूरी चिकित्सा उपकरणों की भी उपलब्धता सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एडीएम भरमौर पी पी सिंह एसडीएम मनीष सोनी, एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना ने कोविड से उत्पन्न मौजूदा स्थिति के बारे में भी उपायुक्त को जानकारी दी व विभिन्न विद्युत परियोजनाओं के प्रबंधन अधिकारी भी जुड़े रहे ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *