मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जनता का ध्यान बांटने का प्रयास कर रहे हैं- राकेश जमवाल

विक्रमादित्य रामपुर के डेंट को संभाले, सराज की छोड़े चिंता : राकेश जमवाल

बिन पेंदी के लोटे के समान बदलते हैं अपनी प्राथमिकताएं – राकेश जमवाल

आप राज्य में पीडब्लूडी मिनिस्टर अपना सामान्य ज्ञान करें दरुस्त

मण्डी : सराज के डेंट पर दिए ब्यान पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता ने विक्रमादित्य सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे रामपुर की चिंता करें सराज की चिंता छोड़े। उन्होंने कहा आज तक आपने मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए कौन सी योजनाओं को लेकर आएं हैं। आज वही मंडी से चुनाव के समय प्रचार कर रहें हैं कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट लेकर आएंगे। विधायक राकेश जमवाल ने कहा आज बड़ी- बड़ी बातें विक्रमादित्य कर रहे हैं मंडी कारपोरेशन को स्मार्ट सिटी बनाएंगे।आप भाजपा के प्रत्याशी की जानकारी पर तो प्रश्न कर रहे हैं परन्तु आप भी अध्ययन कर के आएं, क्या आपको यह जानकारी है? स्मार्ट सिटी का जो प्रोजेक्ट है, भारत सरकार ने तय किया है कि जून महीने तक पूरे देश में यह जो स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट हैं, इनको कंप्लीट कर लिया जाएगा और आप कह रहे हैं कि मैं मंडी को स्मार्ट सिटी बनाऊंगा। केंद्र में मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। हर चैनल, हर सर्वे बता रहा है। देश की जनता का मूड है कि केंद्र में सरकार भाजपा की बनेगी। आप मंडी से सांसद बनकर केंद्र में क्या करेंगे? तीन बार आपकी माताजी अभी तक सांसद हैं उन्होंने क्या किया है?विधायक राकेश जमवाल ने कहा आज उनकी जानकारी को दरुस्त करवाना चाहता हूँ कि आज तक प्रदेश में सड़को के वही कार्य हो पाए हैं जो केन्द्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री मोदी व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा हिमाचल के लिए दिया गया है। आज उन्ही कार्यों का लाभ लेकर अपने लिए वोट मांगने का कार्य विक्रमादित्य कर रहे हैं।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा आज मंत्री जी कहते हैं कि हमारे ही टैक्स का पैसा हमको आ रहा है। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि आप हिमाचल प्रदेश में जो विकास हिमाचल की सरकार कर रही है, क्या आप अपनी जेब से कर रहे हैं या अपने घर से कर रहें हैं। उन्होंने कहा यह जनता का पैसा है फिर वो चाहे प्रदेश सरकार हो, चाहे केंद्र सरकार हो, केंद्र से जो मदद आ रही है उसकी चर्चा करने में उन्हें क्या गुरेज है। आप हिमाचल में विधायक हैं,आप सरकार में मंत्री हैं। आप उस बात को जनता के बीच में रखें कि 16 महीने की अपनी उन उपलब्धियों को जनता के बीच रखें जिस के दम पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। विधायक राकेश जमवाल ने कहा मुझे लगता है कि कांग्रेस के प्रत्याशी जो अपना आपा खो गए हैं और जिस प्रकार से वह शब्दों का चयन कर रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ ब्यान दे रहे हैं उससे साफ जाहिर हैं कि मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी जनता का ध्यान बांटने का प्रयास कर रहे हैं। आज वह इस तरह ब्यान दे रहे जैसे वह मंडी के सांसद बन गए हों। अभी तो जनता उनसे हिसाब पूछेगी कि आप हिमाचल की सरकार में बतौर मंत्री 15 महीने में आपने मंडी संसदीय क्षेत्र में क्या किया। आप पीडब्लूडी मंत्री हैं। आपने कौन सा प्रोजेक्ट मंडी में लाया है।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा आज पीडब्लूडी मिनिस्टर एक्सपोज हो गए हैं। वह अपनी सत्ता की लड़ाई के लिए, अपने स्वार्थ के लिए, प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ, कांग्रेस के नेतृत्व के खिलाफ बोलते हैं और कभी पद पर बने रहने के कारण उनकी चमचागिरी करते हैं। इसलिए मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता आपसे भली भांति परिचित हो गई है और आपके इन बहकावे में नहीं आने वाली है। इसलिए विक्रमादित्य को मेरी यही सलाह है मुद्दा पर आकर बात करें, आपकी बिना सिर पैर की बातें सुनने के लिए मंडी की जनता के पास समय नहीं है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed