ग्रुप का उद्देश्य कोविड-19 में होम आइसोलेशन में रखे गए मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना तथा उन सुविधाओं का मूल्यांकन करना

वायरल पोस्ट मामला : पूर्व मंत्री का मोबाइल जब्त, पूछताछ शुरू

कांगड़ा: वायरल पोस्ट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के करीबी पूर्व मंत्री रविंद्र रवि की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। पुलिस ने उनके घर जाकर पूछताछ करने के बाद उनका मोबाइल अपने कब्जे में लिया है। ये पूछताछ उनके पालमपुर स्थित घर पर रविवार देर शाम हुई थी। इसके बाद उन्हें आज भी पूछताछ के लिए डीएसपी कार्यालय पालमपुर बुलाया गया था। हालांकि, ये बात स्पष्ट नहीं हो सकी है कि वह आज पूछताछ के लिए आए या नहीं। रविवार को जो उनसे पूछताछ हुई थी, उन सभी बयानों को गोपनीय रखा जा रहा है।

बता दें कि 30 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुई पोस्ट में पूर्व सीएम शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस संबंध में बीते 3 सितम्बर को भवारना पुलिस थाना में बीजेपी मंडल सुलह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506 जान से मारने की धमकी और धारा 500 मानहानि के तहत मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया। उसके बाद ही रविवार को पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री का मोबाइल कब्जे में लिया। अब इस मामले में अगर मोबाइल जांच के बाद पुलिस के हाथ कोई सुराग लगता है तो रविंद्र रवि की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *