ताज़ा समाचार

सोलन: नौणी विश्वविद्यालय की स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित

  • 14-15 जुलाई को विश्वविद्यालय परिसर में होगी काउन्सलिंग

अंबिका/सोलन: नौणी के डॉ॰ वाई एस परमार औदयानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय द्वारा 27 जून को आयोजित स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा (PGET-2019 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। यह परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

विश्वविद्यालय द्वारा काउंसलिंग की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है और अब काउंसलिंग की प्रक्रिया को दो दिनों- 14 और 15 जुलाई, 2019, को पूरा किया जाएगा। 14 जुलाई (रविवार) को रोल नंबर 21001 से 21475 के बीच में आने वाले उम्मीदवारों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है जबकि 21476 से 21948 के बीच आने वालों को 15 जुलाई को विश्वविद्यालय में रिपोर्ट करना होगा। काउंसलिंग विश्वविद्यालय के डॉ एलएस नेगी सभागार में आयोजित की जाएगी। विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

उम्मीदवारों को काउन्सलिंग के समय अपनी 10वीं और 12वीं कक्षाओं की मार्कशीट, संबंधित विश्वविद्यालय से योग्यता की डिग्री (बीएससी) का प्रमाण पत्र, पिछले स्कूल से चरित्र प्रमाण पत्र और हिमाचली बोनाफाईड प्रमाण पत्र (HP bonafide/ domicile certificate) और अन्य श्रेणी प्रमाण पत्र (जहां भी लागू हो) को साथ लाना होगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को ‘कॉम्पट्रोलर, डॉ वाईएस परमार विश्वविद्यालय’ के पक्ष में 1,000 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट काउन्सलिंग फी के रूप में लाना होगा।

एमबीए (एग्रीबिजनेस) कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों को इस काउन्सलिंग में उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू 31 जुलाई और 1 अगस्त को आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए सूची अलग से विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *