कांग्रेस के घोषणापत्र का एकमात्र उद्देश्य लोक लुभावने वायदे कर सत्ता हथियाना : जयराम ठाकुर

कांग्रेस के घोषणापत्र का एकमात्र उद्देश्य लोक लुभावने वायदे कर सत्ता हथियाना : जयराम ठाकुर

शिमला: समाज में परिवर्तन लाने के लिए नारीशक्ति का महत्वूपर्ण योगदान है। किसी भी सफल लोकतंत्र में मातृशक्ति की सक्रिय भागीदारी बेहद जरूरी है, ऐसे में कोई भी चुनाव उनके आशीर्वाद एवं समर्थन के बिना नहीं जीता जा सकता। मुख्यमंत्री ने यह बात जिला शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत जुन्गा में भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा कसुम्पटी मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। देश के नए मतदाताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह है और हर्ष की बात है कि मतदाता मजबूत नेतृत्व को चुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बात से सभी भलीभांति परिचित हैं कि मजबूत नेतृत्व केवल नरेंद्र मोदी ही हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी समर्थन मिला था तथा उन्हें विश्वास है कि अब उससे भी अधिक बढ़त इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी को मिलेगी। उन्होंने स्थानीय जनता से आग्रह करते हुए कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र के युवा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को ऐतिहासिक जीत दिलाएं इसका तोहफा क्षेत्र को अवश्य दिया जाएगा।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी की ओर से मंगलवार को नई दिल्ली में जारी घोषणापत्र को मात्र छलावा और जनता को भ्रमित करने वाला करार दिया है। सीएम ने कहा कि इस घोषणापत्र का एकमात्र उद्देश्य लोक लुभावने वायदे कर सत्ता हथियाना है, क्योंकि कांग्रेस के नेता सत्ता के बिना नहीं रह सकते और अब उनकी छटपटाहट साफ दिखाई दे रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  +  52  =  57