धर्मशाला: आईटीआई शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू 23 अक्तूबर को

धर्मशाला: आईटीआई शाहपुर में 23 अक्तूबर को न्यू हॉलैंड फाइट इंडिया लिमिटेड फरीदाबाद कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 100 प्रशिक्षओं का 3 वर्षीय ट्रेनी के आधार पर चयन करेगी। इस कैंपस साक्षात्कार में उन प्रशिक्षित युवाओं का चयन किया जाएगा, जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है और जिन्होंने फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर और डीजल मैकेनिक व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा है।

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर संतोष नारायण ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से चयनित युवाओं को ट्रेनी के आधार पर 3 साल के लिए नौकरी करने का मौका मिलेगा। कंपनी टैरक्टर तथा खेतीबाड़ी के लिए बाकी जरूरत के अनुसार यंत्र भी बनाती है। इस कंपनी के प्लांट नार्थ अमेरिका, न्यूजीलैंड तथा आस्ट्रेलिया इत्यादि देशों में भी स्थापित हैं।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई.एस.के.लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को 10500 रुपये मासिक वेतन के अलावा फ्री कैंटीन एवं ट्रांस्पोर्ट की सुविधा मिलेगी। उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी के नोयडा स्थित प्लांट में कार्य करना पडे़गा। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनाफाइ्ड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बन्धित समस्त प्रमाण पत्र और 3 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस कैंपस साक्षात्कार के लिए अपने साथ लाएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *