नालागढ़ : कालूझिंडा में गैंगस्टर व पुलिस की मुठभेड़

किन्नौर: भाई ने 2 सगी बहनों और भतीजी को मारी गोली

हादसे के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं और  परिवार के लोग उन्हें रिकांगपिओ अस्पताल लेकर गए; जहाँउनका उपचार चल रहा है

रिकांगपिओ: किन्नौर जिला में एक भाई ने अपनी दो सगी बहनों और भतीजी पर गोली चला दी। गोली से घायल हुई तीनों महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। मामले जमीन के विवाद का बताया जा रहा है। किन्नौर के पूर्बनी गांव  के रहने वाले राज चंद्र ने आज दोपहर बाद घर पर काम काज कर रही अपनी दो सगी बहनों पर गोली चला दी। इतनी ही नहीं उसने अपनी छोटी भतीजी पर भी फायर किया। हादसे के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं और  परिवार के लोग उन्हें रिकांगपिओ अस्पताल लेकर गए। जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

परिजनों का कहना है कि कहना है कि राजचंद्र तीन दिन पहले भी हवा में फायर किया था।  परिवार में जमीनी विवाद  को लेकर ये घटना सामने आई है। पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

घटना के बाद एसपी किन्नौर सृष्टि पांडेय पूर्वणी गांव पहुंची और मामले में सलिप्त दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूर्वणी गांव के राजचंदर उर्फ बॉम्बे बाबू (62) ने अपनी दो बहनों भारती देवी नेगी (60), कृष्ण लीला (64) और भतीजी स्वीटी (27), निवासी पूर्वणी पर डबल बैरल (दोनाली) बंदूक से तीनों पर करीब सात बार फायरिंग की, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गई।  

सम्बंधित समाचार

Comments are closed