ऊना: उपायुक्त ने टाहलीवाल में तेल टैंकर दुर्घटना स्थल का किया दौरा; नुकसान का लिया जायजा, प्रभावितों को दिया हर सम्भव मदद का भरोसा

रविवार को तेल से भरा टैंकर पलटने से पेश आया था खौफनाक हादसा

ऊना: उपायुक्त ऊना जतिन लाल ने औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में तेल से भरा टैंकर पलटने के हादसे में हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए सोमवार को दुर्घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने प्रभावितों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया और संबंधित अधिकारियों को मामले की विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा। उन्होंने अधिकारियों को दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के निर्देश दिए ताकि आवश्यकता अनुरूप सुधारात्मक कदम उठा जा सकें जिससे आगे इस तरह की दुर्घटना की पुनरावृत्ति न हो।

इस दौरान एसडीएम हरोली राजीव कुमार सहित संबंधित अधिकारीगण उनके साथ रहे।

गौरतलब है कि रविवार को टाहलीवाल चौक में तेल से भरा एक टैंकर सड़क में पलटने से उसमें भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई , जबकि 8 अन्य लोग घायल हो गए। वहीं आग की चपेट में आने से करीब 15 दुकानों और वाहनों को भारी नुकसान हुआ है।

उपायुक्त ने कहा कि दुर्घटना प्रभावितों को नियमों के अनुसार फौरी राहत प्रदान कर दी गई है। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है तथा स्वास्थ्य विभाग को उनकी अच्छी से अच्छी देखभाल और बेहतर उपचार को लेकर भी निर्देश दिए गए हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed