देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने आज पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं – प्रतिभा सिंह

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा लोकसभा चुनावों के लिये जारी  न्याय पत्र की सराहना करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए अपने घोषणा पत्र में पांच  न्याय व 25 गारंटी  को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि कांग्रेस किसी भी प्रकार की असमानता को दूर करने के प्रति वचनबद्ध है। कांग्रेस जो कहती है उसे वह हर हाल में पूरा करती है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के न्याय पत्र में पांच न्याय व 25 गांरटी देश में  किसी भी प्रकार की असमानता को दूर करना जिसमें सामाजिक,आर्थिक व राजनैतिक प्रमुख है कि वचनबद्धता की प्रतिबद्धता का वादा है । केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर इसे अक्षरसः लागू किया जाएगा।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि आज जिस प्रकार से लोगों के साथ अन्याय हो रहा है,राजनैतिक दलों के नेताओं को जेलों में डाला जा रहा है, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है वह सब देश के लोकतंत्र के लिये एक बड़ा खतरा है और इस खतरे को दूर करने के लिये कांग्रेस पूरी तरह  बचनबद्ध है।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने आज पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भाजपा ने हर साल एक करोड़ लोगों को रोजगार देने व हर एक के खाते में 15 लाख देने का वादा किया था जो आज दिन तक पूरा नहीं हुआ।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस का न्यायपत्र देश में हो रहें अन्याय के खिलाफ  कांग्रेस की गारंटी है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी व मंहगाई पर काबू पाने में एनडीए सरकार पूरी तरह विफल रही हैं। कांग्रेस इस समस्या को दूर करने के लिये कारगर कदम उठाएगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed