असंभव को संभव बनने वाले नेता है प्रधानमंत्री मोदी  : श्रीकांत शर्मा 

मेरा बूथ सबसे मजबूत

शिमला :  भाजपा का नारा 400 पार इस बार हिमाचल चार की चार को पूरा करने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है। इस कार्य हेतु मण्डलों में बैठकों के दौर में शिमला मण्डल और भाजपा जिला अनुसूचित मोर्चा की बैठक को लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। 

प्रभारी श्रीकांत ने कहा की मेरा बूथ सबसे मजबूत का संकल्प लेते हुए हम हर बूथ पर पूरे प्रदेश में कमल खिलाएंगे। आने वाले लोक सभा चुनावों में भाजपा मजबूती के साथ बूथ पर काम करेगी, अनेकों कार्यक्रमों के माध्यम से हम बूथ को सशक्त बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा की भाजपा हर बूथ पर अपने वोट में वृद्धि करते हुए आगामी लोक सभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी। इस बार एक बार फिर देश में मोदी सरकार और हिमाचल में चार की चार भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा की असंभव को संभव बनने वाले नेता है प्रधानमंत्री मोदी और अनेकों बार पीएम मोदी ने इस बात को साबित भी किया है। 

श्रीकांत ने कहा कि कांग्रेस काल के प्रधानमंत्री के समय, उनको कोई प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं था और उस सरकार में सब के सब मंत्री, अपने आप को प्रधानमंत्री समझते थे जो सुपर पीएम के आदेश पर काम कर रहे थे। 

परिणाम यह हुआ कि घोटाले पर घोटाले होते रहे, प्रधानमंत्री सब कुछ जानते हुए भी आँख मूंदे बैठे रहते थे। देश ने उस वक्त 2G घोटाला, कोयला घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, सत्यम घोटाला, ट्रक घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कैश फॉर वोट घोटाला, आदर्श घोटाला, शारदा चिटफंट घोटाला, आईएनएक्स मीडिया मामला, एयरसेल-मैक्सिस घोटाला, एंट्रिक्स-देवास घोटाला, लैंड फॉर जॉब घोटाला देखा। 15 घोटाले कांग्रेस की यूपीए सरकार के दौरान 2004 से 2014 के कालखंड में हुए। 

हमारी सरकार ने आने के साथ ही लोगों को अच्छे लगने वाले निर्णयों की जगह ऐसे निर्णय लिए जो लोगों के लिए अच्छे हों, इसका हमने प्रतिफल भी देखा। हमने देखा कि शौचालय बनने से भी देश की जीडीपी बढ़ सकती है, लोगों के लिए घर बनाने से भी देश की जीडीपी बढ़ सकती है, घर में बिजली, पानी, गैस कनेक्शन, आयुष्मान कार्ड देने से भी देश की आर्थिक विकास दर में इजाफा हो सकता है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने देश के करोड़ों गरीब लोगों को बड़ा तोहफा दिया है।  देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार ने अगले पांच साल के लिए बड़ा दी है। उन्होंने कहा कि  यह केवल घोषणा ही नहीं थी, बल्कि यह मोदी की गारंटी है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed