ऊना : DSP अजय ठाकुर के साथ भिड़े ABVP कार्यकर्ता

ऊना: ऊना जिला मुख्यालय के उपायुक्त कार्यालय परिसर में शनिवार को डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं बीच तीखी नोकझोंक हुई। दरअसल शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के संदेश खाली में महिलाओं के साथ हुए अपराध के खिलाफ एबीवीपी ने आरोपी आरोपी तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख शाहजहां के खिलाफ प्रदर्शन किया और डीसी कार्यालय में पुतला फूंका था। पुलिस द्वारा शेख शाहजहां का पुतला डीसी कार्यालय में फूंके जाने को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जिसका एबीवीपी कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे।

जिला मुख्यालय ऊना के मिनी सचिवालय परिसर में  शुक्रवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने संदेशखाली मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख का डीसी कार्यालय में पुतला फूंका। वहीं, एबीवीपी का आरोप है डीएसपी हेड क्वार्टर अजय ठाकुर ने राजनीतिक दबाव के चलते माफीनामे के बावजूद उनके खिलाफ पुतला फूंकने के मामले पर केस दर्ज करवा दिया है। इसी के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मिनी सचिवालय पहुंचकर अपना विरोध दर्ज करवाया और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की डीएसपी अजय ठाकुर के साथ बहसबाजी हो गई। दोनों पक्षों के बीच तनाव इतना बढ़ गया की नौबत हाथापाई तक आ गई। भाजपा जिला प्रवक्ता विनय शर्मा ने आरोप लगाया कि ऊना पुलिस के आलाधिकारी कांग्रेस पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

वहीं, इस मामले में डीएसपी अजय ठाकुर ने कहा, एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा डीसी कार्यालय परिसर के पास पुतला फूंका गया था, जिससे कोई भी आगजनी की घटना हो सकती थी और इस घटना में कार्यालय परिसर में काम करने वाले सैकड़ों कर्मचारियों की जान भी खतरे में आ सकती थी। इसी के चलते इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने केस दायर किया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed