पीएम मोदी की गारंटी वाली गाड़ी, जनता को जन कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने का अद्भुत संकल्प : नंदा

शिमला: चौड़ा मैदान शिमला में विकास भारत संकल्प यात्रा का रथ पहुंचने पर जनता में खास उत्साह देखने को मिला यह बात भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने विकास भारत यात्रा के कारक्रम में भाग लेते हुए कही।

कर्ण नंदा ने कहा की यह रथ नहीं अपितु मोदी की गारंटी वाली गाड़ी है। इस रथ में केंद्र सरकार की 17 योजनाओं का पूरे देश भर में और हिमाचल प्रदेश में बड़ा लाभ हो रहा है।

यह रथ पूरे प्रदेश में पंचायत से पंचायत और ब्लॉक से ब्लॉक घूम रहा है, घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ जोड़ने के लिए यह रथ संकल्पित है। प्रशासन भी अपना काम अच्छे से कर रहा है इस रथ के साथ ब्लड कैंप और स्वास्थ्य कैंप भी लगाए जा रहे हैं।

नंदा ने कहा की अगर आप इस यात्रा की शब्दावली पर ध्यान दें तो इसे मोदी का मकसद पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

विकास मतलब गांव-गांव तक विकास पहुंचाना, भारत मतलब पूरे देश भर में विकास को पहुंचाना, संकल्प का मतलब मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को संकल्पित रूप में जनता तक पहुंचाना और यात्रा का मतलब कि पूरे देश भर में पंचायत से पंचायत और घर-घर जाकर योजनाओं से जनता को जोड़ना।

उन्होंने कहा कि इस योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन अद्भुत रहा और अब तो यह समय आ गया है कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी में अपना विश्वास जाता रहा है। अगर आप तीन बड़े राज्यों के चुनावी परिणाम देखो तो देश की जनता ने मोदी की गारंटी यानी गारंटी को पूरी करने की गारंटी पर अपना विश्वास जताया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed