मुकेश अग्निहोत्री और विक्रमादित्य में बयानों और लोक-प्रसिद्धि की प्रतियोगिता शुरू : राकेश जम्वाल

गारंटियां पूरी नहीं, कानून व्यवस्था खराब, जश्न किस बात का : जम्वाल 

शिमला: भाजपा मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्री बार-बार जनता से गारंटियों को पूरा करने का समय मांग रहे हैं, पर पूरा कर नहीं पा रहे हैं। केवल मात्र अपने किए गए वायदों से भागने और बचने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की अभी तक उन्होंने जो 10 बड़ी गारंटियां जनता को दी थी उसमें से कोई भी पूरी नहीं कर पाए हैं। कांग्रेस ने कहा था की पहली कैबिनेट में ही युवाओं को एक लाख नौकरी देंगे और उसमें कुछ नहीं हुआ पर उल्टा आउटसोर्स कर्मचारी की नौकरियां छीन ली गई। कांग्रेस नेताओं ने कहा था की पहली कैबिनेट में हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं को 1500 रु प्रति माह देंगे पर उसमें भी कुछ नहीं हुआ। राकेश ने कहा कि जनता समझ नहीं पा रही है कि हिमाचल प्रदेश में 1 साल का जशन किस लिए मनाया जा रहा है समझ नहीं आता, हिमाचल प्रदेश में विकास पर रोक लग गई है, शायद कांग्रेस इसका जश्न मना रही है या झूठ बोलने का जश्न मना रहे है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है और पूरे प्रदेश में चंबा से सिरमौर तक अपराधों की लड़ी लग रही है ऐसे में हमें लगता नहीं की इस सरकार को जश्न मानना भी चाहिए।

कांग्रेस पार्टी की अंतर्कलह के चर्चे जगह-जगह हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता आपसी खींचतान में लगे हैं और इनकी सारी लड़ाईयां धीरे-धीरे जग जाहिर हो रही हैं। कहने को तो सब कुछ ठीक है पर असल में कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं है। पूरे प्रदेश में वित्तीय कुप्रबंधन चल रहा है जिसके कारण हिमाचल प्रदेश को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed