कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद को देखकर जितेंद्र की आँखें हुईं नम…

 ‘जूनियर महमूद’, आखिरी स्टेज में पुराने साथियों को कर रहे याद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे जूनियर महमूद इस वक्त पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। वह चौथी स्टेज पर हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। जूनियर महमूद की हालत ठीक नहीं है। हाल ही एक्टर जॉनी लीवर उनसे मिलने अस्पताल गए थे। उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने खुलासा किया है कि अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए, बीमार अभिनेता ने अपने पुराने दोस्तों, अनुभवी अभिनेता जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर के साथ फिर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद सचिन और जितेंद्र जूनियर महमूद से मिलने अस्पताल पहुंचे।

जितेंद्र जॉनी लीवर के साथ जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे। उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी इमोशनल करने वाली हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में जितेंद्र महमूद का हाल जान रहे हैं। इस दौरान जितेंद्र उदास होते हैं और उनकी आंखें भर आती हैं। साथ में जॉनी लीवर भी खड़े हैं। वहीं एक तस्वीर में जितेंद्र जूनियर महमूद के सिर पर हाथ भी फेर रहे हैं। महमूद का इलाज चल रहा है।  हाल में ही जॉनी लीवर उनकी ऐसी हालत का पता लगते ही उनसे मिलने  पहुंचे थे। तभी उन्होंने अपने दोस्त जितेंद्रे और सचिन पिलगांवकर से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की थी। इस बात जैसे ही दोनों को पता चला, दोनों उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान जॉनी लीवर भी साथ दिखे। दोनों के मिलने से अब एक्टर की इच्छा पूरी हो गई है। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें इमोशनल मोमेंट देखने को मिल रहा है।               

दिग्गज अभिनेताओं के अलावा, अभिनेता अली असगर ने भी जूनियर महमूद से मुलाकात की , जो आज के कई हास्य कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं।

आपको बता दें कि जूनियर महमूद ने फिल्म ‘कारवां’ में जितेंद्र के साथ काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने जितेंद्र के छोटे भाई का किरदार निभाया था। उन्होंने कई भाषाओं में 200 से अधिक फिल्मों में भी अभिनय किया है। इनमें ब्रह्मचारी, मेरा नाम जोकर, परवरिश और दो और दो पांच जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed