पूर्व सरकार ने पहले करोड़ों के ठेके अपने चहेते ठेकेदारों को दिए; इन ठेकों की होगी जांच – पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह

जो सही पाया जायेगा, उसकी की जाएगी पेमेंट

शिमला: हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र में राष्ट्रीय आपदा पर सरकारी संकल्प को बीजेपी  का समर्थन नहीं मिलने के बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इसे विपक्ष का प्रदेश विरोधी रवैया बताया है। हिमाचल में सदी की सबसे भीषण तबाही हुई है। इसे देखते हुए सरकार ने राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का संकल्प विधानसभा में लाया और तीन दिन इस पर चर्चा हुई। मगर बीजेपी ने इस प्रस्ताव का समर्थन नहीं किया। इससे BJP का असली चेहरा जनता के सामने आ गया।

विक्रमादित्य ने कहा कि विपक्ष सदन के अंदर बेवजह मुद्दों को उछालने का प्रयास कर रहा है। वहीं विपक्ष के आरोपों पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व की बीजेपी सरकार ने चुनावों से पहले करोड़ों रुपए के ठेके अपने चहेते ठेकेदारों को दे दिए। अब पूर्व सरकार द्वारा की गई बंदरबांट पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेस सरकार पर आरोप लगा रहे हैं, जो सरकार हरगिज बर्दाश्त नहीं करेगी। सरकार इन ठेकों की जांच करेंगी और जो सही पाया जायेगा, उसकी पेमेंट की जाएगी। लेकिन बीजेपी के निजी फायदे के लिए हुईं अनियमितताओं पर पर्दा नहीं डाला जायेगा। इसकी जांच की जायेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed