सुक्खू भाई रक्षाबंधन पर तो 22 लाख बहनों के हक की घोषणा करो : रश्मिधर सूद

शिमला : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश की 22 लाख बहनें आपसे 1500 रूपये की आस लगाए बैठी हैं। उन्होंने कहा “सुक्खू भाई जी” महिलाओं का सबसे बड़ा त्योहार राखी इसी महीने के अंत में है और मैं अपने प्रदेश की सभी बहनों की तरफ से सुक्खू भाई से राखी पर इस उपहार को मांगती हूँ। आज हिमाचल की बहनें अपना हक़ मांग रही हैं क्यूंकि इसी वादे के साथ आप सत्ता पर काबिज हुए थे। आपने कहा कि हम पहली कैबिनेट में 18 वर्ष से ऊपर की सभी महिलाओं को 1500 देंगे पर न पहली कैबिनेट में दिया न अभी तक किसी बहन को दिया है। आज मौका भी है दस्तूर भी है। आप इस त्योहार पर अपनी 22 लाख बहनों को निराश नहीं करेंगे।

रश्मिधर सूद ने कहा कि पूर्व में हमारी धूमल सरकार के समय महिलाओं को रक्षाबंधन, भैया दूज, करवा चौथ पर अवकाश और प्रदेश भर में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान की गई थी। तदोपरान्त जयराम ठाकुर सरकार में महिलाओं को किराये में 50%की छूट दी गई।

आप भी ऐसा कोई ऐतिहासिक कार्य करेंगे कि महज कोरी घोषणा या चुनावी स्टंट ये आपको महिलाओं को स्पष्ट करना होगा।

उन्होंने कहा कि आपने ज़ब सत्ता के लिए महिलाओं को ठगा तो घर-घर जा कर फार्म भरवाये गए। आज उन कागजों को आपने कूड़ादान के सपुर्द कर दिया है। महिलाएं आपके इस धोखे से आहत है और आपको और आपकी सरकार को चेताना चाहते हैं कि आप अपनी गारंटी के लिए जहाँ प्रदेश में रोज नए फैसले थोपते जा रहे हो कभी मंदिर दर्शन के लिए 1100रूपये से फण्ड, वैट को बढ़ाना, अन्य टैक्स में बढ़ोतरी करना, पिछले कल hrtc को मालगाड़ी के रूप में किराये की नयी फेहरिस्त जारी करना। ज़ब यह सब आप कर रहे हो तो क्या सिर्फ अपने यार दोस्तों को कैबिनेट रैंक देने के लिए या फिर हिमाचल की भोली भाली जनता जिन्हें आपने 10 गारंटी के सपने दिखाए हैं या उनके लिए भी आप कुछ करेंगे?

सम्बंधित समाचार

Comments are closed