चंबा से भरमौर सड़क मार्ग हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल- अपूर्व देवगन

चंबा:-उपायुक्त अपूर्व देवगन ने बताया कि चंबा से भरमौर उच्च मार्ग हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल कर दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि बग्गा के समीप रूंगड़ी नाला में भारी वाहनों की आवाजाही के लिए क्षतिग्रस्त हुए हिस्से का मरम्मत कार्य अभी प्रगति पर है।

विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य कर राष्ट्रीय उच्च मार्ग को हल्के वाहनों के लिए बहाल किया गया है ।

उपायुक्त ने बताया कि आज दोपहर 4 बजे तक प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला में 173 सड़कों का मरम्मत कार्य पूरा कर यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है

इसी तरह जल शक्ति विभाग द्वारा जिला की विभिन्न पेयजल और सिंचाई योजनाओं को पुनः बहाल कर दिया गया है। विशेषकर दूरदराज के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित बनाने को लेकर उन्होनें बताया कि 650 विद्युत ट्रांसफार्मरों को कार्यशील कर दिया गया है।

उन्होंने ज़िला वासियों से नदी’-नालों के किनारे ना जाने, अनावश्यक यात्रा करने से बचने, सुरक्षित स्थानों में रहने तथा किसी भी प्रकार का जोखिम न उठाने का आग्रह किया है।

उपायुक्त ने बताया कि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तत्काल जिला आपदा प्रबंधन केंद्र के टोल फ्री नम्बर 1077 अथवा दूरभाष नम्बर 01899-226950, 98166-98166 पर सूचित करें । आपदा प्रबन्धन केन्द्र चौबीसों घंटे कार्यशील है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed