उपायुक्त ने परवाणू शिमला फोर लेन पर कैथलीघाट-ढली हिस्से के कार्य को गति देने के दिए निर्देश

शिमला : उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज अपने कार्यालय में परवाणू शिमला फोर लेन पर कैथलीघाट-ढली हिस्से के कार्य में आ रही विभिन्न मुद्दों को लेकर बैठक की अध्यक्षता की और अधिकारीयों को सड़क निर्माण कार्य को गति देने के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि कैथलीघाट-ढली हिस्से को दो पैकेज में बांटा गया है जिसमें शोघी से शकराल पैकेज-1 और शकराल से ढली पैकेज-2 शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पैकेज-1 शोघी से शकराल हिस्से को तीन वर्ष के भीतर पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है जिसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारीयों को सड़क कार्य में गति देने के निर्देश दिए ताकि यह लक्ष्य समय पर पूरा हो सके।

उन्होंने अधिकारीयों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए की सड़क कार्य के दौरान किसी व्यक्ति की निजी संपत्ति को कोई नुकसान न हो। इसके अतिरिक्त, उन्होंने अधिकारीयों को इस कार्य में लोगों को जोड़ने का सुझाव दिया ताकि उन्हें इस कार्य में लोगों का पूर्ण सहयोग मिल सके। उन्होंने कहा कि इस मार्ग से शिमला में भीड़ कम करने में काफी मदद मिलेगी और रास्ते में आने वाले अन्य पर्यटन स्थलों तक बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी तथा चिकित्सा आपातकालीन स्थिति के दौरान भी सुगम मार्ग उपलब्ध होगा।

बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी ज्योति राणा, उपमंडल दण्डाधिकारी शिमला ग्रामीण निशांत कुमार, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed